बागपत में बेखौफ बदमाशों ने सिपाही को मारी दो गोली, हालत गंभीर

Crime 09-09-2021 09:45 AM 1204

बागपत में बेखौफ बदमाशों ने सिपाही को मारी दो गोली, हालत गंभीर


खेकड़ा थाना क्षेत्र में डायल 112 पर ड्यूटी करके वापस पुलिस लाइन लौट रहा था सिपाही। खेकड़ा-काठा मार्ग पर बंदपुर के पास मारी गोली, हापुड़ का रहने वाला है सिपाही अरुण।  

खेकड़ा-काठा संपर्क मार्ग पर बंदपुर मोड के पास बेखौफ बदमाशों ने सिपाही को सीने में दो गोली मार दी। सिपाही को जिला अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहां से गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। हापुड़ के बाबूगढ़ थानांतर्गत नली गांव का रहने वाला सिपाही अरूण कुमार पुलिस लाइन में रहता है। उसकी ड्यूटी खेकड़ा थाना क्षेत्र में डायल 112 पर चल रही है। वह बुधवार रात को ड्यूटी खत्म करके बाइक से वापस पुलिस लाइन लौट रहा था। 

वह खेकड़ा-काठा संपर्क मार्ग पर बंदपुर मोड़ के पास पहुंचा तो उसका पीछे आ रहे बदमाशों ने सीने में दो गोली मार दी। जिससे वह वहां गिर गया और बदमाश वहां से भाग गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। 


जिला अस्पताल के डा. भूपेंद्र सिंह ने हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार कर सिपाही को मेरठ के मेडिकल कालेज के लिए रेफर किया। डाक्टर के अनुसार सिपाही को सीने में दो गोली लगी हुई है। इस घटना का पता चलते ही एसपी नीरज कुमार जादौन घटना स्थल पर पहुंचे और वहां छानबीन की गई। इस घटना के बाद जिलेभर में बदमाशों को पकडऩे के लिए सघन चेकिंग अभियान चलाया गया, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं लग सका।

विलियम कैरी