दोस्त ने धोखे से झारखंड की महिला को दिल्ली लाकर छोड़ा, दिल्ली क्राइम प्रेस की मदद से घर पहुँची महिला

Crime 06-08-2021 04:57 PM 1000

 दोस्त ने धोखे से झारखंड की महिला को दिल्ली लाकर छोड़ा, दिल्ली क्राइम प्रेस की मदद से घर पहुँची महिला 


  • रेलवे स्टेशन पर परेशान हालत में दिल्ली क्राइम प्रेस के सदस्य को मिली थी महिला

  • दिल्ली क्राइम प्रेस ने परिजनों से संपर्क कर महिला को घर पहुंचने का करवाया इंतजाम


दिल्ली क्राइम संवाददाता: झारखंड निवासी महिला को उसका दोस्त दिल्ली लाकर धोखे से स्टेशन पर छोड़कर भाग गया जिसके बाद दिल्ली क्राइम प्रेस की टीम ने परेशान  महिला के परिजनों से संपर्क करने के साथ महिला को सकुशल उसके घर पहुंचाने का इंतजाम करवाया।


झारखंड निवासी महिला जूना हेम्ब्रम के अनुसार वे अपने परिवार के साथ झारखंड के टाटा नगर में रहती है कुछ दिन पहले उसकी उसके परिजनों से कुछ कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद वह गुस्से में अपने दोस्त के साथ दिल्ली आ गई लेकिन दिल्ली आने लाने के बाद उसका दोस्त महिला को रेलवे स्टेशन पर छोड़कर वहां से भाग गया। दोस्त के वहां से जाने के बाद महिला परेशान होकर स्टेशन पर भटकती रही, इसी बीच दिल्ली क्राइम प्रेस के सदस्य मोहम्मद सोहैल की नजर उस महिला पर पड़ी और सोहैल ने महिला से उसकी परेशानी का कारण पूछा। महिला द्वारा आपबीती बताने पर सोहैल उसे लक्ष्मी नगर स्थित दिल्ली क्राइम प्रेस के कार्यालय में लेकर आए जहां दिल्ली क्राइम प्रेस की टीम ने महिला के परिजनों से संपर्क कर उन्हें महिला के साथ हुई घटना के बारे में बताया साथ ही महिला को उसके परिजनों से मिलवाने का इंतजाम भी किया।


महिला ने जताया दिल्ली क्राइम प्रेस का आभार

पीड़ित महिला ने बताया कि वह घर जाने की उम्मीद छोड़ चुकी थी लेकिन दिल्ली क्राइम प्रेस के सदस्यों ने ना सिर्फ उसके घर पहुंचने में मदद की बल्कि उसका उत्साह भी बढ़ाया व उसका डर दूर किया।