दिल्ली में स्कूल खोलने को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दिया जवाब

General 02-08-2021 04:37 PM 257

दिल्ली में स्कूल खोलने को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दिया जवाब


दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमोवार को कहा कि स्कूल खोलने को लेकर मैंने लोगों से सुझाव मांगे थे। 30-35 हजार सुझाव आए हैं। कुछ लोग स्कूल खोलना चाहते हैं, कुछ डरे हुए हैं। हम इसकी स्टडी करा रहे हैं।


कोरोना दूसरी लहर के कमजोर पड़ते ही देश के अन्य राज्यों में स्कूल खोले जा रहे हैं। इस के साथ राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में स्कूल खोलने को लेकर दिल्ली सरकार की क्या योजना है? इसको लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जानकारी दी है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमोवार को कहा कि स्कूल खोलने को लेकर मैंने लोगों से सुझाव मांगे थे। 30-35 हजार सुझाव आए हैं। कुछ लोग स्कूल खोलना चाहते हैं, कुछ डरे हुए हैं। हम इसकी स्टडी करा रहे हैं। इसके आधार पर कोई निर्णय होगा तो बताएंगे। स्कूल खुलेंगे कि नहीं समय पर बता दिया जाएगा। 

बता दें कि, दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में अभी स्कूल खोलने को लेकर कोई फैसला नहीं किया है। बीते दिनों दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अभिभावको, बच्चों और शिक्षकों से स्कूल के विषय पर सुझाव मांगा था, इसी को लेकर अब बयान जारी किया गया है। 


आपको बता दें कि, मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से ईमेल आईडी जारी करते हुए सुझाव मांगे थे। उन्होंने इसके लिए [email protected] किया था। जिस पर तकरीबन 30 से 35 हजार लोगों के सुझाव आ चुके हैं। वहीं दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी देखी जा रही है जिसके बाद स्कूल खोलने को लेकर चर्चा तेज हो गई है।


- मुकेश गुप्ता