महिला पुलिस कर्मी पर लगे रिश्वत लेने के आरोप, वकील ने बनाई वीडियो

Crime 29-07-2021 01:33 PM 259

महिला पुलिस कर्मी पर लगे रिश्वत लेने के आरोप,  वकील ने बनाई वीडियो

- महिला SI को किया गया ससपेंड

देश की राजधानी दिल्ली के एक थाने में एक्सटॉर्शन रैकेट चल रहा था. खास बात है कि इस पूरे रैकेट में एक महिला सब इंस्पेक्टर भी शामिल थी. इस पूरे रैकेट का खुलासा एक डॉक्टर ने किया, जिससे इस गैंग ने पहले 50 लाख मांगे थे, फिर मामला 35 लाख डील फिक्स हुई, डॉक्टर ने पूरी डील रिकॉर्ड कर ली। जिसके बाद  महिला एसआई को निलंबित कर दिया गया है।


डॉक्टर द्वारा महिला पुलिस कर्मी को 2 लाख रुपये देने के बाद वह अपने एक जानकार वकील के साथ थाने पहुचा। जहाँ वकील के सामने भी 35 लाख की डिमांड को दोहराया गया. वकील ने पूरी बातचीत की खुफिया रिकॉर्डिंग कर ली और एसएचओ को लिखित शिकायत पेश की लेकिन देर रात 2 बजे तक उस शिकायत को रिसीव तक नहीं किया गया. दो दिन बाद उसी महिला सब इंस्पेक्टर ने डॉक्टर के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया.

इसके बाद मामला तूल पकड़ लिया. एक्सटॉर्शन रैकेट में दो महिलाएं और एक व्यक्ति भी शामिल जिसके खाते में एक्सटॉर्शन के 2 लाख रुपये ट्रांसफर किये गए. पुलिस अधिकारियों ने एक्सटॉर्शन गैंग पर एफआईआर दर्ज करवा दी है और महिला सब इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है. अब मामले की जांच डीसीपी स्तर के अधिकारी करेंगे।