दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या

Crime 24-09-2021 03:50 PM 711

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जिसके बाद कोर्ट परिसर में शूटआउट हुआ और हमलावरों को भी मार गिराया गया है। इस फायरिंग में चार लोगों की मौत की खबर है। जबकि तीन हमलावर हैं जो कि जितेंद्र पर ही हमला करने आए थे। सूत्रों का कहना है कि विरोधी गैंग ने जितेंद्र पर हमला किया है।


सुनवाई के लिए लाया गया था रोहिणी कोर्ट

मिली जानकारी के अनुसार, जितेंद्र उर्फ गोगी को तिहाड़ जेल में बंद था। जिसे आज सुनवाई के लिए आज रोहिणी कोर्ट लाया गया था लेकिन कोर्ट के परिसर में बदमाशों के बीच शूटआउट वह ढेर हो गया।


वकील बनकर घुसे थे हमलावर

दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, दो हमलावर वकील बनकर कोर्ट परिसर में दाखिल हुए। जिन्होंने गैंगस्टर जितेंद्लर पर गोली चलाई। स्पेशल सेल की टीम जितेंद्र को कोर्ट रूम में लेकर गई थी, जहां पर ये घटना हुई थी। बताया जा रहा है कि दिल्ली के टिल्लू गैंग ने जितेंद्र की हत्या की है। जो दो हमलावर ढेर हुए हैं, उनमें एक राहुल है जिसपर 50 हजार का इनाम है। जबकि एक दसरा बदमाश है। 


जानें कौन था जितेंद्र गोगी

दिल्ली पुलिस ने जितेंद्र गोगी 4 लाख रुपए का इनाम रखा था और यह दिल्ली के टॉप मोस्ट गैंग्स्टरों में शामिल था। हरियाणा पुलिस ने उस पर ढाई लाख रुपए का इनाम भी रखा था। दिल्ली के नरेला इलाके में एक स्थानीय नेता वीरेंद्र मान की हत्या में गोगी और उसके गुर्गों का हाथ था। जितेंद्र उर्फ गोगी पर हरियाणा की मशहूर सिंगर हर्षिता दाहिया की हत्या का आरोप भी है। दिल्ली और हरियाणा जैसे राज्यों में इस गैंगस्टर ने पुलिस की निशाने पर था


रिपोर्टर: मुकेश गुप्ता