स्‍वतंत्रता दिवस के दिन महिला के साथ दुष्‍कर्म के बाद फोड़ दी आंखें, सारण में बगीचे से मिला निर्वस्‍त्र पीड़िता का शव

Crime 16-08-2021 01:00 PM 244

स्‍वतंत्रता दिवस के दिन महिला के साथ दुष्‍कर्म के बाद फोड़ दी आंखें, सारण में बगीचे से मिला निर्वस्‍त्र पीड़िता का शव 


सारण जिले में एक महिला की दुष्‍कर्म के बाद बेरहमी से हत्‍या कर दी गई। महिला का शव गांव के समीप झाड़‍ियों से मिला। हत्‍या से पहले उसकी आंख भी फोड़ दी गई है। यह घटना स्वतंत्रता दिवस के दिन ही जिले के बनियापुर के धोबिया घाट इलाके में हुई। महिला का शव निर्वस्‍त्र हालत में पाया गया। बताया जा रहा है कि महिला की धारदार हथियार से की गई है। ऐसे ही किसी हथियार से उसकी आंख फोड़ दी गई है। शव की हालत देख कर ही लोग दुष्‍कर्म किए जाने का अनुमान लगा रहे हैं। महिला के कपड़े शव से थोड़ी दूर पर पाए गए। पुलिस अभी मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है।

   घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बनियापुर थानाक्षेत्र की एक महिला रविवार की शाम करीब चार बजे बकरी के चारे के लिए पत्ती तोड़ने गांव के ही बगीचे में गई थी। इसी जगह महिला के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई। रोजाना की तरह पता तोड़ने को कहकर गई महिला देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो स्‍वजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। काफी तलाशने के बाद झाड़ी में निर्वस्त्र अवस्था में उसका शव पाया गया। इसकी सूचना स्‍थानीय लोगों ने तत्‍काल पुलिस को दी। शव मिलने के बाद स्थानीय बनियापुर थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेजना चाहा तो ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीण वरीय अधिकारियों को मौके पर बुलाने और हत्‍यारों की तत्‍काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

      स्थानीय लोगों के गुस्‍से को देखते हुए पुलिस ने तत्‍काल डॉग स्क्वाड बुला कर घटनास्‍थल पर जांच शुरू की। इसके बाद देर रात ग्रामीणों ने शव को ले जाने दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पोस्‍टमार्टम हो चुका है और अब रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।