INDIA WEATHER
INDIA WEATHER

रहमद खान की वैवाहिक वर्षगांठ पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुई दिल्ली क्राइम प्रेस की टीम

रहमद खान की वैवाहिक वर्षगांठ पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुई दिल्ली क्राइम प्रेस की टीम

 

दिल्ली क्राइम प्रेस के नेशनल एडवाइजर रहमत खान ने अपनी शादी की पहली सालगिरह के मौके पर डी मार्क्स होटल एंड रिसॉर्ट में भव्य कार्यक्रम का आयोजन करवाया। इस मौके पर दिल्ली क्राइम प्रेस के डायरेक्टर और सभी वरिष्ठ लोग मौजूद रहे। 

दिल्ली क्राइम प्रेस के सबसे प्रमुख लोगों में से एक नेशनल एडवाइजर रहमत खान की शादी 2022 में बिहार में हुई थी। 11 मई को उनकी शादी को एक साल पूरा हो रहा था इस मौके पर उन्होंने महिपालपुर स्थित डी मार्क्स होटल एंड रिसॉर्ट में पार्टी का आयोजन किया। दिल्ली क्राइम प्रेस के डायरेक्टर अनिल सेठी व दिल्ली क्राइम प्रेस के प्रमुख लीडर राजकुमार, मुकेश गुप्ता, रामनाथ और अनीता सिंह अपने परिवार के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए। दिल्ली क्राइम प्रेस के स्टाफ अनिल कुमार और रानी ने पहुंचकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। रहमत खान ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें लोगों से मिलना बहुत पसंद है इसलिए वे समय समय पर कुछ ना कुछ कार्यक्रम करवाते रहते हैं। ये सब चीजें उन्होंने दिल्ली क्राइम प्रेस में आकर ही सीखी है उन्होंने कहा कि दिल्ली क्राइम प्रेस के कार्यालय में हर सदस्य का जन्मदिन व छोटी से छोटी खुशी मिलकर मनाई जाती है इसलिए आज दिल्ली क्राइम प्रेस का परिवार बढ़ता चला जा रहा है। आपको बताते चले कि आयोजन में शामिल होने रहमत खान के परिवार के सभी लोग और उनकी पत्नी वहिदा के परिजन भी पहुंचे थे। 

 

कार्यक्रम की शुरुआत रहमत खान और उनकी पत्नी ने केक काटकर की इसके बाद वहां पर मौजूद सभी लोगों ने उन्हें उपहार दिए और उनके खुशहाल जीवन की कामना की। दिल्ली क्राइम प्रेस के डायरेक्टर अनिल सेठी ने रहमत खान और उनकी पत्नी को आशीर्वाद देकर उनके आने वाले जीवन के लिए शुभकामनाएं दी, उन्होंने कहा कि दिल्ली क्राइम प्रेस एक परिवार है और हम सभी लोग इस परिवार की हर खुशी और गम में एक साथ खड़े है यही कारण है कि आज लाखों लोग हम से जुड़ रहे हैं।